पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:अनाज की कालाबजारी के शक पर ट्रक जब्त, गोदाम की जांच में नहीं मिला निगम का मार्क

परसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामला परसा के शंकरडीह बस्ती का, एसडीओ ने निर्देश पर जांच शुरू

थाना क्षेत्र के पोझी बाजार स्थित शंकरडीह बस्ती के पास पुलिस ने खाद्यान्न लदे ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक के अंदर पांच सौ पैकेट चावल गेहूं पाया गया पुलिस को जानकारी मिली थी कि ट्रक से एफसीआई का चावल, गेहूं कालाबजारी के लिये भेजा जा रहा है। मामले की सूचना सदर एसडीओ को देते हुए थानाध्यक्ष ने जब्त खाद्यान्न के जांच की मांग की। एसडीओ अभिलाषा शर्मा के निर्देश पर पहुंचे परसा एमओ मुन्ना कुमार ने पड़ताल शुरू कर दी है।

इधर व्यापारी शंकरडीह निवासी मिथलेश कुमार ने बताया कि वह अनाज का व्यापारी है।और छोटे-छोटे व्यापारियों व किसानों से अनाज की खरीदारी करता है। इन्ही अनाज को ट्रक पर लोड करवा रहा था। तो किसी के द्वारा कालाबजारी की सूचना पुलिस को दे दी गई। पुलिस व एमओ के समक्ष छोटे छोटे व्यापारियों व किसानों ने उपस्थित होकर बताया कि गांव देहात से अनाजों की खरीदारी कर उक्त व्यापारी से बेचा गया था।

एमओ मुन्ना कुमार ने बताया कि शक के आधार पर पकड़े गये  ट्रक पर लदे  अनाज के अलावे व्यापारी के गोदाम भंडार की जांच की गई है। जिस पैकेट पर भारतीय या राज्य खाद्य निगम का कोई मार्क नहीं मिला है। जांच में गेहूं चावल मक्का ,राई, चना के पैकेट पाये गये है  जो गल्ला व्यवसायी होलसेल दुकान का पाया गया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें