पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:कल्याण मंत्री के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, जर्जर सड़क को लेकर ग्रामीणों ने किया उग्र प्रदर्शन

फुलवरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बथुआ बाजार से श्यामपुर जाने वाली मुख्य पथ को लेकर दर्जनों गांवों के ग्रामीणों ने गुरुवार को हथुआ शाखा नहर जाम कर हंगामा व प्रदर्शन किया। हंगामा व प्रदर्शन के कारण घंटों यातायात बाधित रहा। इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों,स्थानीय विधायक सह कल्याण मंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी किया। आक्रोशित ग्रामीणों का आरोप था कि बथुआ बाजार से श्यामपुर तक जाने वाली मुख्य पथ इतना जर्जर हो चुका है कि दोपहिया वाहन से चलना तो दूर की बात है पैदल चलना भी दुर्लभ हो गया है। 

आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि  इस गड्ढे नुमा सड़क पर प्रतिदिन आने जाने वाले राहगीर गिरकर जख्मी हो रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि गढ्ढे नुमा सड़क को मरम्मत के लिए दर्जनों बार स्थानीय जनप्रतिनिधियों के अलावे पथ निर्माण विभाग को लिखित आवेदन दिया गया है। इसके बावजूद भी अब तक कोई कारगर कदम नहीं उठाया गया।

आक्रोशित लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि अविलंब सड़क मरम्मत का कार्य नहीं कराया गया तो दो सप्ताह के अन्दर आंदोलन करने पर बाध्य होना पड़ेगा।  जिसकी सारी जवाबदेही स्थानीय व जिला प्रशासन की होगी।  सड़क जाम की सूचना मिलते ही सीओ, बीडीओ, थानाध्यक्ष ने पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराया। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement