पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सख्ती बढ़ायी गई:वाहन चेकिंग में अबतक 27.66 लाख पकड़े गए

पीरोएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीरों में वाहन चेकिंग के दौरान लगी भीड़।
  • रविवार को जब्त किए गए 13 लाख 43 हजार रुपए, हाईवे पर बरती जा रही है सघन चौकसी

स्वच्छ व शांतिपूर्ण मतदान के लिए प्रशासन द्वारा अनुमंडल क्षेत्र में लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अबतक 27 लाख 66 हजार 40 रुपए जब्त किए गए। रुपए बरामदगी वाले लोगो से पूछताछ भी जारी है। रविवार को अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग अभियान चलाया था। जहां चेक पोस्ट पर एक स्विफ्ट कार से पुलिस ने 13 लाख 34 हजार रुपया बरामद की। कार में दो लोग सवार थे जो यूपी के बताए जाते हैं। इतनी भारी रकम बरामदगी के बाद दाेनाें से पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में पुलिस ने कुछ बताने से परहेज किया। अनुमंडल में अब तक के रुपए बरामदगी की दूसरी सबसे बड़ी रकम यह है। इससे पहले चरपोखरी पुलिस द्वारा 9 अक्टूबर को 20 लाख रुपया पकड़ा गया था।जिसके बाद आयकर विभाग को सूचित किया गया था। पुलिस द्वारा यह अभियान 29 सितम्बर को पीरो के लोहिया चैक से शुरु किया गया था। उस दिन पीरो में कार की डिक्की से 2 लाख 57 हजार 5 सौ रुपए बरामद की गई थी।

भोजपुर-रोहतास बाॅर्डर पर मझिआंव के पास हुई चेकिंग

वाहन में मुफ्फसिल थाना (आरा) के भुसौला गांव निवासी पारस यादव के पुत्र अमित कुमार और बड़हरा थाना क्षेत्र के केशवपुर गांव निवासी रामवचन यादव के पुत्र धनजी यादव सवार थे। 11 अक्टूबर को पीरो थाना क्षेत्र के पीरो-बिहियां स्टेट हाईवे पर ओझवलिया मोड़ के समीप एक बाइक पर सवार दो युवकों के पास से 1 लाख 45 हजार रुपये बरामद किए गए थे। बीते 13 अक्टूबर को भोजपुर-रोहतास बाॅर्डर पर मझिआंव के समीप एक बाइक सवार के बैग से 55990 रुपए बरामद किया गया था। बाइक सवार पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के मनेर निवासी शंभु राय के पुत्र चंदन कुमार था। इसी दिन शाम को मझिआंव मोड़ से ही एक दूसरे बाइक सवार से 178740 रुपया बरामद किया गया था। रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के खड़ारी गांव के प्रयाग पासवान के पुत्र मित्रभान के बैग से बरामद रुपयाें की पूछताछ भी चल रही है। 16 अक्टूबर को पीरो के ओझवलिया मोड़ के समीप से 1 लाख 28 हजार 8 सौ 10 रुपए बरामद हुए थे। उक्त रुपए नवादा (आरा) थाना क्षेत्र के अनाईठ मुहल्ला निवासी प्रभु नारायण साह के पुत्र उपेन्द्र कुमार और उतर प्रदेश के गाजीपुर जिलान्तर्गत जमानिया थाना के महथी गांव निवासी सुनिल विश्वकर्मा के पुत्र अरुण विश्वकर्मा के थैले से बरामद की गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें