पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुस्साहस:‌‌‌‌90 हजार रुपए और बाइक देनेे से इनकार करने पर बहू पर गर्म तेल डालकर हाथ जलाया

पीरो5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीरो के छवरही जंगल महाल गांव की घटना, पीड़िता पहुंची थाने

थाना क्षेत्र के छवरही जंगल महाल गांव में ससुराल वालों द्वारा अपने बहू पर गर्म तेल छिड़ककर हाथ जला देने का मामला प्रकाश में आया है। जख्मी महिला कृष्णा राम की पत्नी सुगन्ती देवी है। जिसका इलाज पीरो सीएचसी में कराया गया। जिसके बाद अपने मायके वालो के सहयोग से स्थानीय थाना में पहुंचकर ससुराल वालो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज के लिए आवेदन दिया है। महिला के अनुसार पति सहित सुसराल पक्ष के अन्य लोगो द्वारा मायके से बाइक या उसके एवज में 90 हजार रुपये मांगने का दबाव दिया जा रहा था। जब इससे इनकार की तो मारपीट किया गया और गर्म तेल छिड़क दिया गया जिससे बायां हाथ गंभीर जल गया है। महिला द्वारा दिए गए आवेदन के अनुसार नासरीगंज (रोहतास) थाना क्षेत्र के नासरीगंज निवासी उसके पिता राजबली राम ने जून 2019 में उसका विवाह पीरो थाना क्षेत्र के छवरही जंगल महाल गांव के जगरनाथ राम के पुत्र कृष्णा राम से विवाह किया। उस समय दहेज में 1 लाख रुपया और सोने का चेन दिया गया था। विवाह के 1 माह बाद से ही सास, ससुर, ननद और पति हमेशा ताना देते और बात-बात पर मारपीट करते थे।

महिला के आवेदन के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी

16 अक्टूबर को सुबह 9 बजे पति कृष्णा राम, ससुर जगरनाथ राम, सास कमला देवी, ननद पिंकी कुमारी बोले की अपने पिता से एक बाइक या 90 हजार रुपये मांग लो। जब बोली की अब वे नहीं दे सकते ऐसे में सभी लोग मिलकर मुझसे गाली गलौज और मारपीट करने लगे। इस दौरान वहीं पर रखे गर्म तेल छिड़क दिए जिससे बायां हाथ जल गया। वहां से भागकर हंसवाडीह पहुंची तो पति फिर से मारपीटकर घर ले जाने लगे तो दूसरे व्यक्ति से मोबाइल मंगाकर अपने मायके इसकी सूचना दी। महिला के आवेदन के बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें