पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंपर्क:बिहार को उत्तर प्रदेश नहीं बनने देना है, यही है हमारा मुख्य मुद्दा: मो. सलीम

पीरोएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाकपा माले केंद्रीय कमिटी सदस्य मोहम्मद सलीम ने कहा कि पीरो में जनसंवाद कार्यक्रम किया। बिहार को यूपी नहीं बनने देना है। यूपी के मुख्यमंत्री बिहार को भी यूपी बनाने आए थे। वर्तमान सरकार गरीब, दलित और मुस्लिम विरोधी सरकार है। इसे उखाड़ फेंकने की जरूरत है। एनडीए और भाजपा की सरकार ने सीएए, एनआरसी, एनपीआर ला कर पूरे देश में बवाल मचा डाला।

इसके खिलाफ पूरे भारत में आंदोलन हुए। यहां तक कि 80-90 साल की बूढ़ी दादिया, माताओं ने शाहीनबाग का निर्माण किया और धरने पर बैठी। कोरोना के नाम पर मजदूरों का हाल बद से बदतर बनाया इन सभी चीजे को ध्यान में रख कर वोट करें। संजय कुमार सिंह, राजद के नगर अध्यक्ष मेराज खां, पीरो के नगर के सीनियर सिटिजन के अध्यक्ष मोजीर्बूरहमान खां, पूर्व विधायक चंद्रदीप सिंह,सन्नी पासवान, मनीर आलम, अरुण कुमार सिंह, श्रीभगवान राम सहित अन्य थे।

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश से सांप्रदायिकता खत्म करना ही हमारी पार्टी और महागठबंधन का लक्ष्य है। प्रदेश का पूरा विकास हो, युवाओं को रोजगार मिले, स्वास्थ्य ,सुविधाएं बेहतर हो यही हमलोगों की अभी प्राथमिकता सूची में है। इस बार बदलाव के लिए लोगों को मतदान करना चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें