पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विसर्जन:मां काली के जयकारे के साथ प्रतिमा का विसर्जन

पीरो5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनुमंडल मुख्यालय के दुसाधीबधार मोड़ पर दीपावली की रात निशा पूजन के तहत स्थापित मां काली की प्रतिमा का विसर्जन शनिवार को किया गया। मां काली की आरती के बाद महिलाओं ने मांग में सिन्दूर भरा और खोईंछा देकर अगले साल पुनः आने की कामना की। मां का जयकारा लगाकर उत्साही नवयुवकों ने विसर्जन जुलूस निकाला।

नाचते गाते रंग-अबीर, गुलाल उड़ाते ओझवलिया नहर घाट पहुंचे, जहां मां की प्रतिमा का विसर्जन किया गया। अनुमंडल मुख्यालय के एकमात्र स्थान बिहिया रोड के दुसाधीबधार मोड़ के समीप 10 साल से मां काली की प्रतिमा प्रतिष्ठापित कर पूजा की जा रही है। यहां दीपावली की रात निशा पूजा के तहत मां काली की प्रतिमा स्थापित कर सात दिनों तक पूजा होती है।

छठ के दूसरे अर्घ्य के दिन विसर्जन होता है। बड़े, छोटे मिस्त्री, संजय शर्मा, राहुल, गोलू, भगेलू, भोला, सूरज, सोनू कुमार, रोहित, शंकर, सत्या, श्याम, राज, अरुण शर्मा आदि थे। इधर प्रखंड के विभिन्न स्थानों पर स्थापित भगवान भास्कर की प्रतिमा का विसर्जन भी शनिवार को किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें