पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फैसला:पीराे में गणतंत्र दिवस पर नहीं किया जाएगा कोई सांस्कृतिक कार्यक्रम

पीरो2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अधिकारियों और क्षेत्र के बुद्धिजीवियों ने कोरोना को लेकर लिया फैसला

गणतंत्र दिवस की तैयारी के लिए गुरुवार को अनुमंडल सभागार में अधिकारियों के साथ विभिन्न शैक्षणिक संस्थानों, बुद्धिजीवियों के साथ बैठक हुई। अनुमंडल पदाधिकारी अमरेन्द्र कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं होगा। झंडोत्तोलन भी सोशल डिस्टेंस का पालन करते होगा।

पीरो में इस बार मुख्य समारोह के दौरान केवल विभागीय झांकि रहेगी। स्कूलों से निकलने वाली झांकी पर रोक रहेगी। दोपहर में मनोरंजन के लिए पब्लिक बनाम प्रशासन के बीच फैन्सी फुटबाॅल मैच होगा। बैठक के लिए अनुमंडलाधिकारी द्वारा बजाप्ते सभी विभागों के साथ शैक्षणिक संस्थानों के लिए पत्र जारी किया था।

नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अनिरुद्ध कुमार, चकबंदी पदाधिकारी तरारी अशोक कुमार, बीआरपी राजेन्द्र तिवारी,स्थानीय शैक्षणिक संस्थान आरएलएस पब्लिक स्कूल, पुष्पा उच्च विद्यालय, मध्य विद्यालय बालक सहित कई संस्थानों के प्रधानाध्यापक और प्रतिनिधि शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें