पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

त्योहार:बहरी महादेव स्थल पर छठ के दिन वन वे रहेगा रास्ता

पीरो10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड के बहरी महादेव स्थल पर व्रतियों की भीड़ अधिक जुटती है।जिससे व्रत के दिन यहां संकीर्ण रास्ता वनवे रहेगा। कोई भी चारपहिया वाहन मंदिर कैम्पस के अगल-बगल तक नहीं पहुंच पाएगा। बुधवार को डीएम रोशन कुशवाहा और एसपी हरकिशोर राय ने घाटो का निरीक्षण कर स्थानीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

बहरी महादेव स्थल के बाद नोनार पोखरा घाट पर व्रतियों की अधिक भीड़ जुटती है जिससे अधिकारियो की टीम ने नोनार छठ घाट का भी निरीक्षण किया।नोनार में पूर्व में 52 बीघा का पोखरा था। वर्तमान में क्षेत्र अतिक्रमित होने से अब उतना विशाल नहीं रहा। फिर भी इस विशाल पोखरा में पानी भरा हुआ है। पिछले दिनो जल-जीवन हरियाली योजना के तहत इस पोखरा की साफ-सफाई कराया गया है।

जिससे गहराई और बढ़ गया है। इस कारण इस पोखरा पर प्रशासन की पैनी नजर है। व्रतियों की सुविधा और एहतियात के लिए यहां बांस से बैरिकेडिंग होगा जिससे व्रती गहरे पानी में नहीं उतर सके।जिले के वरीय अधिकारियों के साथ एसडीएम अमरेन्द्र कुमार, डीएसपी अशोक कुमार आजाद, बीडीओ मानेन्द्र कुमार सिंह, कार्यपालक पदाधिकारी नगर पंचायत अनिरुद्ध कुमार पूर्व प्रमुख बृजबिहारी सिंह सहित स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें