पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनशन:बेटे के हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए 21 दिनों से अनशन पर बैठा है दंपती, बढ़ रही निराशा

पीरो6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाेले- अब इंसाफ मांगते-मांगते थक गए हैं, अब भगवान का ही भरोसा

प्रखंड के डोमनडिहरा गांव में वर्ष 2018 में हुए अमित पाण्डेय की हत्या की जांच और हत्याराें की सजा के लिए मृतक अमित के माता-पिता का अनशन शुक्रवार को 21 वें दिन भी जारी रहा। अनशनकारी रति पाण्डेय ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों से इंसाफ मांगते अब थक गई हूं। साहब लोग इंसाफ नहीं देगें। अब भगवान पर भरोसा रह गया है।

अनशन पर बैठे 21 दिन गुजर गया लेकिन अधिकारी चुनाव का बहाना बनाकर जांच से मुकर रहे हैं। जीवन रहा तो ठीक नही तो भगवान के पास जाकर इंसाफ की मांग करुंगी। गरीब को न्याय मिलने की जगह नहीं है।जिस चीज का प्रमाण मौजूद है उसकी जांच करने में अधिकारी मुंह मोड़ रहे हैं। अमित पाण्डेय की मई 2018 में हुई हत्या कर दी गई थी।

घर के कुछ दूरी पर उसका शव मिला था। जिसके बाद से ही उसके माता रति पाण्डेय और पिता बैजनाथ पाण्डेय हत्या की जांच और हत्यारों के सजा की मांग कर रहे हैं। इस केस में दो लोग जेल भी गए थे।माता पिता दो बार अनशन कर चुके हैं। जहां अधिकारियों द्वारा आश्वासन देकर हटा दिया गया था। जब न्याय नहीं मिला तो इस समय तीसरी बार अनशन पर बैठे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें