पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नल-जल योजना:तीन माह पहले हुआ था नाबालिग का अपहरण, परिजनों ने पुलिस महानिदेशक से लगाई गुहार

पीरो20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के अंकरुआ गांव से मार्च महीने में अपहृत नाबालिग बच्ची का अबतक पता नहीं चल पाया है। लड़की के भाई ने नल-जल योजना के कार्य के लिए आए भागलपुर जिले के रसुलपुर थाना क्षेत्र के रसुलपुर गांव निवासी मुखराज मंडल के पुत्र मिथुन कुमार मंडल, इसी जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र के ओगरी गांव निवासी लक्ष्मी नारायण मंडल के पुत्र राजेश मंडल, रसुलपुर के मुखराज मंडल के पुत्र सदानंद मंडल और भागलपुर जिले के घोघा थाना क्षेत्र के घोघा गांव के निवासी प्रदीप मंडल पर अपनी बहन को बहला फुसलाकर नाजायज संबंध बनाने और खरीद फरोख्त करने के उद्देश्य से अपहरण करने का आरोप लगाया है।

नाबालिग के भाई के अनुसार तीन माह गुजर जाने के बाद भी इस संबंध में स्थानीय थाना ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की और नहीं खोजबीन ही की। इधर मेरे बहन को घर पहुंचाने के लिए उक्त लोगों द्वारा बार-बार रुपयों की मांग की जा रही है। घर की प्रतिष्ठा वापसी के लिए 2500, 1500 और 1000 रुपये तीन बार उनके खाते पर भेजा। बिक्रमा यादव के पुत्र चन्द्रशेखर यादव ने इस संबंध में पुलिस महानिदेशक को पत्र भेजकर प्राथमिकी दर्ज करने और बहन की सकुशल वापसी की गुहार लगाई है।

दूसरी ओर प्राथमिकी दर्ज नहीं किए जाने और नाबालिग की बरामदगी नहीं हाेने से आक्रोश व्यक्त किया है। भाकपा माले के प्रखंड सचिव संजय कुमार ने पुलिस पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। कहा कि इस तरह की घटना हाेने के बाद भी पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करना और प्राथमिकी दर्ज नहीं करना गैर जिम्मेदाराना है।दूसरी ओर थानाध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि आवेदन देने के बाद पुलिस ने खोजबीन शुरु की है।

खबरें और भी हैं...