पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सख्ती:पीरो की दो मंडियों में 19 तक बंद रहेंगी दुकानें

पीरोएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्षेत्र में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ रही है। जिससे उससे बचाव के लिए पीरो में दो मंडी की दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी है। पीरो में मोबाइल व ज्वेलरी की दुकानों का शुक्रवार से शटर गिर गया है। मोबाइल की बिक्री और मरम्मत वाले दुकानदारों ने 19 जुलाई तक दुकानें बंद रखने का फैसला लिया है। ज्वेलरी की दुकानदार अपनी दुकानें 15 जुलाई तक बंद रखेंगे। सबसे बड़ी बात की यह किसी के निर्देश पर बंद नहीं हुआ है। यह स्वतः स्फूर्त बंद है।

दुकानदारों के अनुसार स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो बंदी को आगे बढ़ाया जा सकता है। वर्तमान समय में मोबाइल सभी के लिए महत्वपूर्ण हो गया है। बाजार में आधी भीड़ नए मोबाइल सेट की खरीदारी, रिचार्ज और मरम्मत के लिए जुटती है।इन दुकानों के बंद होने से खरीदार पूरे दिन घूमते रहे। जिसके बाद दुकानदारों ने अपने दुकानों के शटर पर पोस्टर अंकित कराया। जिसमें लिखा था कोविड-19 के कारण दुकान 19 जुलाई तक बंद रहेगी। 
ज्वेलरी दुकानें रही बंद
ज्वेलरी की खरीदारी के लिए भी खरीदार जुटे। लेकिन दुकानों के बंद होने से मायूस घर लौट गए। अनेक व्यवसायियों ने कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव को कम करने के लिए अन्य दुकानदारों को भी आगे आनी चाहिए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें