पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:गौरीचक में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारा धक्का, आंगनबाड़ी सेविका की माैत

पुनपुन15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चालक फरार, आक्राेशित ग्रामीणों ने किया हंगामा, तोड़फोड़, सड़क जाम

गौरीचक बाजार में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पुत्र जख्मी हो गया। मृत महिला धनरुआ प्रखंड की आंगनबाड़ी सेविका थी। वह अपने पुत्र के साथ धनरुआ ड्यूटी पर जा रही थी। घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर हंगामा किया और ट्रक में तोड़फोड़ की। धनरुआ के बांसबीघा निवासी 37 वर्षीय मनु कुमारी अपने बेटे सूरज के साथ बाइक से धनरुआ जा रही थी। गौरीचक बाजार में पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। बाइक सवार मां-पुत्र सड़क पर रगड़ खाते दूर जा गिरे। मीनू कुमारी की मौत मौके पर हो गई, जबकि उसका पुत्र जख्मी हो गया। यह सब देख ट्रक चालक अपना वाहन छोड़ चुपके से फरार हो गया।

बाद में मृतक के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने सड़क पर जमकर बवाल काटा। इस दौरान सड़क पर खड़े ट्रक में तोड़फोड़ की। एसएचओ लालमुनि दुबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

मोकामा में बाइक सवार दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत, हंगामा

घोसवरी थाना क्षेत्र के शहरी गांव के समीप सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई। घटना शुक्रवार देर रात की है। बताया जाता है कि मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक घोसवरी प्रखंड से चकदह गांव की ओर जा रहे थे, तभी पास में खड़ी एक ट्रॉली में बाइक ने सीधी टक्कर मार दी। घटना में बाइक पर सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

एक की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे को इलाज के लिए घोसवरी पीएचसी लाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इधर, घटना के बाद ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर जमकर बवाल काटा। घोसवरी थाने की पुलिस द्वारा लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन लोग देर रात तक डटे रहे।

मृतकों में चकदह गांव के रहने वाले विजय महतो का पुत्र रौशन कुमार 18 साल और रामबालक महतो का पुत्र रविंदर महतो 18 साल हैं। रौशन महतो की मौके पर ही मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें