पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:पुनपुन में ट्रक के धक्के से बाइक पर सवार आशा की मौत, मुआवजे के लिए ग्रामीणों ने की सड़क जाम

पुनपुन6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में आशा की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
हादसे में आशा की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।
  • बाइक सवार युवक घायल, महिला बसियावां गांव की रहने वाली थी, चालक को पकड़कर लोगों ने पीटा

पीपरा के समीप नुरूदीनपुर गांव के समीप मंगलवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार महिला की मौत हो गई और एक अन्य सवार ज़ख्मी हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चालक को पकड़ पिटाई कर दी और मुआवजे की मांग पर सड़क मार्ग को जाम कर दिया। इस दौरान ट्रक में भी तोड़फोड़ की गई। सूचना पर पुनपुन और पीपरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह लोगों को समझाकर मामला शांत कराया गया।

बसियावां निवासी मुन्ना महतो की पत्नी आशा देवी की पत्नी आशा कार्यकर्ता थी। जो अपने एक परिवार के सदस्य के साथ बाइक पर सवार होकर पुनपुन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए निकली। वह जैसे ही बिहटा-सरमेरा पथ से पहले नुरूदीनपुर पहुंची तो विपरीत दिशा से गिट्टी लदा एक ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों सड़क पर गिर पड़े और ट्रक ने महिला को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के सैकड़ों ग्रामीणों के साथ मृतक के चालक को पकड़ लिया और सड़क मार्ग को जाम कर दिया।

इस दौरान ट्रक में भी तोड़फोड़ की गई। बाद में कल्याणपुर मुखिया अशोक कुमार ने इसकी सूचना प्रखंड विकास पदाधिकारी और पुलिस को दी। प्रशासन के पहुंचने के बाद मृतक के परिजनों को 20 हज़ार आर्थिक सहायता राशि दी गई।

घटना के बाद महिला के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है। लोगों को समझा-बुझाकर जाम को हटा दिया गया है। -कुंदन कुमार सिंह एसएचओ, पुनपुन थाना

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें