पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शव बरामद:बाइ‍क व चेन के लिए महिला को मार डाला, शव बरामद

पुनपुन22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पीपरा थाना के पारथू गांव में बाइक व सोने की चेन की खातिर 22 वर्षीया एक महिला की गला घोंट कर हत्या कर शव को पुनपुन नदी किनारे मिट्टी में गाड़ दिया। पुलिस ने बुधवार को मौके से शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। जहानाबाद के परसाबिगहा थाना के कजीआवां गांव के जितेंद्र कुमार यादव ने अपनी पुत्री पूजा कुमारी की शादी पिछले साल पीपरा थाना के पारथू गांव के लोरिक यादव के पुत्र अमरेश कुमार के साथ की थी। शादी के कुछ माह बाद से ही आरोपित पूजा पर अपने मायके से एक बाइक व सोने की चेन मांगकर लाने के लिए दबाब बनाने लगे।

मंगलवार की दोपहर में गला घोंट उसकी हत्या कर दी। शव को ठिकाना लगाने के लिए उसे एक चारपाई पर लादकर भभौल स्थित पुनपुन नदी किनारे ले गए और वहां गड्ढा खोद शव को गाड़ दिया। इधर मंगलवार की देर शाम किसी ग्रामीण ने उसके मायके वाले को फोन कर घटना की सूचना दी।

पति समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
पूजा के मायके वालों की सूचना पर देर रात पुलिस आरोपित के घर पहुंची लेकिन घर में ताला लटका था बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि अमरेश समेत उसके अन्य परिजन को मंगलवार की शाम एक महिला को एक चारपाई पर ले जाते देखा था लेकिन वे यह सोच चुप रह गए कि शायद महिला बीमार होगी और परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे होंगे। इस बाबत पीपरा थानाध्यक्ष साकेन्द्र कुमार ने बताया कि इस मामले में मृतका के ससुराल के सात लोगों के खिलाफ मृतका के पिता जितेंद्र कुमार यादव ने नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इनमें मृतका के पति अमरेश कुमार, ससुर लोरिक यादव, सास संजु देवी, जेठ अमरेंद्र यादव, जेठानी, देवर विक्की कुमार व ननद शामिल हैं। बाद में पुलिस छापेमारी कर अपने चचेरे भाई विजय यादव के घर में छिपे ससुर लोरिक यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित के घर में ताला लटका है और अन्य सभी आरोपित फरार हैं।

खबरें और भी हैं...