पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आंदोलन:वार्ड सचिवों के हित में सरकार जल्द ले उचित निर्णय, वरना होगा आंदोलन

रफीगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शनिवार को रफीगंज प्रखंड के आरबीआर हाई स्कूल खेल मैदान में पंचायत वार्ड सचिवों की एक बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में जिला से जिलाध्यक्ष रामाशीष सिंह, जिला प्रवक्ता नवीन कुमार एवं महिला साथी जिला सचिव नीतू सिंह भी मौजूद रहे।

इस दौरान वार्ड सचिवों के हित में सरकार से उचित निर्णय लेने की मांग संघ ने किया। वरना आंदोलन करने की बात कही। बैठक के दौरान वार्ड सचिवों ने कहा कि बिहार में सवा लाख वार्ड सचिव हैं। जो पिछले चार सालों से मुफ्त में सात निश्चय योजना के तहत नाली-गली व नल-जल योजना के कार्यों को धरातल पर उतारने का कार्य किया है। सबका साथ सबका विकास कथन बिल्कुल असत्य साबित नजर आती है।

6 फरवरी को दैनिक अखबार के माध्यम खबर प्रकाशित की गई है कि जिन वार्ड सचिव को अनूरक्षक पद पर न्यूक्ति हुई है। उन्हें मानदेय के रूप में पांच हजार रूपए मिलनी तय है और हर हाल में अनुरक्षण पद पर न्युक्ति वार्ड सचिव को ही हो यह प्राथमिकता दी गई।

लेकिन कुछ जगहों पर मनमानी तरीके से अन्य व्यक्ति को बहाल किया जा रहा है, जो काफी निंदनीय है। मौके पर अजीत कुमार, सरिता देवी, रिंकी ठाकुर, पिंकी देवी, राकेश कुमार, रविन्द्र शर्मा, संजीत मिश्रा, प्रवीण कुमार, धर्मेन्द्र कुमार, राम जीवन सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें