वारदात:मंजखड़ गांव मेंं अपराधियों ने खेत में सो रहे किसान के सीने में दागी गोलियां, गई जान

रफीगंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेटी बोली हमलोग बाहर से आए हैं, लोग जलते हैं, तहकीकात में जुटी पुलिस

गुरूवार की रात आज्ञात अपराधियों ने खेत पर सो रहे एक किसान को गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों ने दो गोली किसान के सीने में दागी और एक गोली उसके पंजरी में गोली मारी। जिसके कारण मौके पर ही किसान ने दम तोड़ दिया। घटना रफीगंज थाना क्षेत्र के मंजखड़ गांव समीप बधार की है। मृतक 45 वर्षीय विनय यादव उसी गांव का रहने वाला था। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। कई लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस संबंध में मृतक का बेटा रंजय यादव ने स्थानीय थाना में हत्या का एफआईआर दर्ज कराया है। जिसमें अज्ञात अपराधियों को आरोपी बनाया गया है।घटना का अंदाज बताता है कि अपराधियों को पूर्व से ही पुरी प्लानिंग थी। उन्हें सटीक सूचना था विनय अपने खेत पर सोने के लिए निकल गया है। हर रोज कि तरह विनय घर में खाना खाकर रात में सोने के लिए गांव से एक किलोमीटर दूर बधार में खेत पर चला गया है। खेत पर विनय का मोटर पंप है, बगल में तालाब है और पपीता का बागान। जिसकी देख -रेख करने के लिए गया था।

खेत पटाने के बाद वह रात में सो जाता था। अपराधी उसके तालाब पर आचानक आ धमके और उसके झोपड़ी में पहुंचकर उसे पहले पीटा। फिर उसके सीने में दो गोली लागातार मारी। इससे भी जी नहीं भरा और उसके पंजरी में एक गोली और मार दी। जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। अपराधी किसी भी सुरत में उसे छोड़ना नहीं चाहते थे।मृतका विनय यादव कि बेटी कई अहम खुलासा कि है। उसने बताया कि उसके पिता इस गांव में बीस साल पहले आए थे। तीन बीघा जमीन खरीदा था। मेहनत करके अब दस बीघा जमीन कर लिए थे। जिसके कारण लोग उनसे जलते थे।

खबरें और भी हैं...