पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजगीर:नर्तकियों के ठुमके पर पूरी रात झूमते रहे लोग

राजगीर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छबीलापुर के नेगपुर गांव के महादेव स्थान में कोरोना से बेपरवाह ग्रामीणों की भीड़ मंगलवार की पूरी रात नर्तकियों के ठुमके पर झुमती रही। कार्यक्रम से पुलिस अनजान थी। बिना प्रशासनिक अनुमति लिए लक्ष्मी पूजा के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर चार बार बालाएं ठुमके लगा रही थी।

रात बीतने के साथ नर्तकियों के कपड़े तंग होते गए और उनकी फुहड़ अदाओं पर ग्रामीण रुपयों की बारिश कर रहे थे। अगली सुबह ठुमके का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया। ग्रामीणों ने बताया कि लक्ष्मी पूजा के मौके पर आयोजकों ने गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमें चार बार बालाएं पूरी रात ठुमके लगाती रही।

डांस देखने के लिए आसपास के करीब आधा दर्जन गांवों से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। कोरोना से बेपरवाह लोग पूरी रात झुमते रहे। अश्लील गानों पर नर्तकियां फूहड़ अदाओं से युवाओं को रिझा रही थी। आश्चर्य तो यह है कि स्थानीय पुलिस कार्यक्रम से अनजान थी। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि जांचोपरांत पुलिस दोषियों पर कार्रवाई करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें