पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पदभार ग्रहण:डिग्री काॅलेज के नये प्राचार्य डाॅ. अशोक कुमार ने पदभार संभाला, हुआ स्वागत

राजगीरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजगीर डिग्री कालेज के नये प्राचार्य डा. अशोक कुमार। - Dainik Bhaskar
राजगीर डिग्री कालेज के नये प्राचार्य डा. अशोक कुमार।

डिग्री कालेज राजगीर के नये प्राचार्य के रूप में डाॅ. अशोक कुमार ने बुधवार को पदभार ग्रहण किया। पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के वाइस चांसलर के निर्देश पर बीडी कालेज पटना के इतिहास विभाग के डा. कुमार को राजगीर डिग्री कालेज का प्राचार्य बनाया गया है। पदभार ग्रहण करने के बाद स्थानीय नागरिकों, कालेज कर्मियों एवं छात्रों ने नये प्राचार्य को पुष्प गुच्छ देकर अभिनन्दन किया।

पदभार ग्रहण करने के बाद प्राचार्य ने कहा कि नालंदा उनकी जन्मभूमि है। राजगीर जैसे पवित्र स्थल पर प्राचार्य की भूमिका मिलना सौभाग्य की बात है। उन्होंने कहा कि कॉलेज के शिक्षण कार्य में इंफ्रास्ट्रक्चर विस्तार के लिए सरकार और विश्वविद्यालय प्रबंधन से संपर्क किया जाएगा। डिग्री कालेज में अध्ययन अध्यापन कार्य सुचारू रूप से चलाने के लिए समन्वय स्थापित करना होगा।

कालेज में विभिन्न कमियों के संदर्भ में प्राथमिकता के आधार पर विश्वविद्यालय प्रबंधन को सूचित किया जायेगा। इस अवसर पर एसयू कॉलेज हिलसा के प्रचार्य डा. जेपी सिंह, बीडी कॉलेज के प्रो. प्रेमराज सिंह, डा. धीरेंद्र उपाध्याय, डा. अनिल कुमार, डा. अमित पासवान, श्याम किशोर भारती, जीवेश कुमार, अनुपम कुमार, राजीव कुमार, नीरो राजवंशी, प्रमिला देवी, मनोहर चौधरी, गोलू यादव, सूर्य कुमार आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...