पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:रंगदारी मांगने व मारपीट करने वाला बाइक सवार गिरफ्तार

रजौली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के सिरोडवर पंचायत के बलिया गांव निवासी बाबूलाल चौधरी के पुत्र दिनेश चौधरी को एएसआई गिरधारी साहनी ने हरदिया पंचायत के सेक्टर डी के समीप एनएच 31 सड़क पर एक ट्रक को रोक कर चालक के साथ मारपीट व रंगदारी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। चालक पटना जिले के सालिमपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर गांव निवासी योगेंद्र यादव के पुत्र सुकेद्र यादव ने बताया है कि रविवार की रात वह बरौनी से गैस टैंकर लेकर हल्दिया जा रहा था। इसी बीच रजौली थाना क्षेत्र के हरदिया सेक्टर डी में लिटी चोखा होटल के समीप करीब 10 बजे बााइक सवार ने गैस टैंकर को रुकवा कर मारपीट व रंगदारी की मांग करने लगा। जिसके बाद उसने 100 नंबर कॉल करके इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद थाने के एएसआई गिरधारी साहनी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली तो पता चला कि नशे में रहे बाबूलाल चौधरी ने उक्त टैंकर को मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर उसकी वाहन रोक दी तथा पैसों की मांग करने लगा तथा नहीं देेने पर धमकाते हुए अपने मालिक को बुलाने को कहा।साथ ही नशे में रहे युवक ने वाहन की फोटो भी खिंचा तथा पूछने पर मारपीट करने लगा। इसके बाद गश्त में कर रहे गिरधारी साहनी घटना स्थल पर दिनेश चौधरी को मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार कर थाना लाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें