रजौली में धूमधाम से हुई चित्रगुप्त पूजा:रजौली मुख्यालय के विभिन्न क्षेत्रों में कायस्थ परिवारों द्वारा अपने इष्टदेव भगवान श्री चित्रगुप्त की पूजा-अर्चना विधि विधान से की गई

रजौली21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रजौली मुख्यालय के विभिन्न क्षेत्रों में कायस्थ परिवारों द्वारा अपने इष्टदेव भगवान श्री चित्रगुप्त की पूजा-अर्चना विधि विधान से की गई। प्रखण्ड क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर रहने वाले कायस्थ समाज के लोगों नेअपने-अपने घरों में सामूहिक रुप से भगवान चित्रगुप्त का पूजन-अर्चना की। साथ ही कलम और दवात की पूजा की।बाजार स्थिति मल्लिक टोला में श्री चित्रगुप्त पूजन उत्सव कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।चित्रगुप्त वंशीय कागज पर पूजन के साथ कागज पर हल्दी,रोड़ी,दही आदि से भगवान चित्रगुप्त के चित्र पर तथा कलम की पूजा करने के साथ उनकी आरती किया गया।

मौके पर अधिवक्ता संजय कुमार उर्फ मुन्ना,सुनील कुमार सिन्हा,अखिलेश कुमार सिन्हा,अजय कुमार उर्फ चुन्नू लाल,संजय कुमार सिन्हा, राजेश कुमार सिन्हा,पलन कुमार सिन्हा, मुन्ना सिन्हा,विनय कुमार सिन्हा, अंकित कुमार, शिवम कुमार,ऋषि कुमार, छोटू कुमार सिन्हा,काजल सिन्हा, मोनल सिन्हा,सोनल सिन्हा, कोमल सिन्हा,स्वीटी सिन्हा, सहित कायस्थ समाज के दर्जनों महिला एवं पुरुष शामिल थे।

खबरें और भी हैं...