बच्चियों को अगवा कर ले जा रहे युवक को पीटा:मिठाई खिलाने के बहाने किया था अपहरण

रजौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिठाई खिलाने के बहाने दो नाबालिग बच्चियों का अपहरण करने वाले वाले एक शख्स को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई कर दी। पिटाई के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि इस दौरान आरोपी के ग्रामीण उसके समर्थन में आ गए और कुछ देर के लिए मामला तनावपूर्ण हो गया हालांकि बाद में पुलिस ने इस स्थिति को संभाल लिया। इस मामले में पीड़ित बच्चियों के मां के बयान पर आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के हरदिया स्थित सेक्टर ‘डी’ से दो नाबालिग बच्चियों को शिरोडाबर पंचायत के भौर गांव का रहने वाला एक युवक गलत नियत से बहला-फुसलाकर फुलवरिया जलाशय के समीप अपहरण कर जंगली क्षेत्र में ले जा रहा था।

जिसके बाद बच्चियों के बचाव बचाव चिल्लाने पर ग्रामीणों ने युवतियों को मुक्त कराकर थाने को सूचना दी।तत्पश्चात थानाध्यक्ष का इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी के नेतृत्व में एसआई के के वर्मा, एसआई अरुण कुमार पासवान, एएसआई निरंजन सिंह एवं पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर लिया।घटना के बाद युवती के माता ने रजौली थाने को लिखित आवेदन दी।दिए गए आवेदन के आलोक में गिरफ्तार युवक भौर गांव निवासी प्रभु यादव के बेटा दिनेश यादव को जेल भेज दिया गया।
गलत नीयत से ले जा रहा था

पीड़िता की माता ने बताया है कि शुक्रवार की देर शाम उक्त युवक गलत नियत से मेरी 10 वर्षीय पुत्री के साथ उसकी 10 वर्षीय सहेली को भी अपहरण कर फुलवरिया जलाशय ले जा रहा था। इसी दौरान ग्रामीणों ने पकड़ कर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। घटना को लेकर पीड़िता के माता ने थानाध्यक्ष से प्राथमिकी दर्ज कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।जिससे इस प्रकार की घटना पर लगाम लगाया जा सके। महिला ने मांग की है अपराधी प्रवृति के इस शख्स को सख्त से सख्त सजा मिले।

पहले से भी अपराधी प्रवृत्ति का है आरोपी

बताते चले कि रजौली थाना कांड संख्या 372 /5 में भी पहले से वांछित अभियुक्त है।गांव के ही हरिश्चंद्र यादव के साले कर्मा खुर्द निवासी जगदीश यादव को छुरा मारकर जान मारने की कोशिश उक्त युवक के द्वारा किया गया था।लोगों की माने तो उक्त युवक दिनेश यादव अपराधी प्रवृत्ति का युवक है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के माता के दिया आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज की गई है।

खबरें और भी हैं...