पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:बिहार-झारखंड बॉर्डर पर मिली शराब की खेप, दो शराब माफिया गिरफ्तार

रजौली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बॉर्डर पार कर रही कार से 65 बोतल नकली विदेशी शराब बरामद

बिहार-झारखंड बॉर्डर पर इन दिनों शराब माफिया अधिक सक्रिय दिख रहे हैं। बुधवार को लगातार दूसरे दिन भी रजौली स्थित बिहार झारखंड बॉर्डर पर शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई। उत्पाद पुलिस की टीम ने झारखंड से बिहार लाई जा रही 65 बोतल विदेशी शराब के साथ एक लग्जरी कार को जप्त किया और दो शराब माफियाओं को गिरफ्तार कर लिया। वाहन जांच अभियान का नेतृत्व कर रहे उत्पाद विभाग के सहायक अवर निरीक्षक अजय पासवान ने कहा कि जांच चौकी पर उत्पाद अधीक्षक अनील कुमार आजाद के निर्देश पर मधनिषेध के तहत वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इसी बीच झारखंड की ओर से आने वाली अल्टो कार को जांच के लिए रोका गया। जांच पड़ताल में कार के सीट के नीचे तहखाना दिखाई दिया।उस तहखाने से झारखंड निर्मित 65 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब के डुप्लीकेट होने की भी आशंका है क्योंकि बोतल पर कुछ और स्टीकर पर कुछ लिखा हुआ है। हालांकि अभी शराब की जांच की जा रही है।
नकली शराब होने की आशंका
उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि बरामद शराब पर अंकिता स्टिकर और शुरुआती जांच में शराब के नकली होने की भी आशंका है। क्योंकि बोतल पर मध्य प्रदेश लिखा है तथा झारखंड का स्टीकर लगा हुआ है। जब्त विदेशी नकली शराब के साथ गिरफ्तार कारोबारी गया जिले के गुरपा केवाल गांव निवासी तेतर रविदास का पुत्र पप्पू रविदास तथा गया जिले के हीं कदहरिया मंझगामा निवासी अकलू रविदास के पुत्र श्रवण रविदास है। पूछताछ में शराब धंधेबाज ने बताया कि रांची से शराब की खेप छठ पूजा के अवसर पर गया ले जा रहा था। इसी बीच रजौली में पुलिस ने पकड़ लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें