पुलिस की कार्रवाई:एक ही दिन एक ही गांव से दस शराबी गिरफ्तार

रजौली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रजौली थाना क्षेत्र में शनिवार की रात थाना क्षेत्र के हरदिया सेक्टर बी व मछली गली से पुलिस ने थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों के 10 लोगों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए सभी लोगों को मेडिकल टेस्ट के लिए पीएचसी सिरदला भेजा गया।

गिरफ्तार में रजौली के महसई के अर्जुन रविदास के बेटे संजीव रविदास ,पुरानी बस स्टैंड निवासी लक्ष्मण चौधरी के बेटे विनोद चौधरी ,पुरानी हरदिया के चमारी राजवंशी के बेटे मनोज राजवंशी ,राधे राजवंशी के बेटे कृष्णा राजवंशी, गागन बुजुर्ग के राजकुमार राजवंशी के बेटे रंजीत कुमार ,दुलरपूरा के रोहन प्रसाद के बेटे सुनील प्रसाद, रजौली के तकिया मोहल्ला निवासी लखन प्रसाद के बेटे देवधर प्रसाद ,हरदिया सेक्टर डी निवासी राजेंद्र पंडित के बेटे दीपक पंडित ,हरदिया सेक्टर डी निवासी लखन पंडित के बेटे अमरदीप कुमार,जोगियामारण के भाईजीभीता के गोपाल चौधरी के बेटे विजय चौधरी शामिल है ।

शराब मामले में फरार धंधेबाज गिरफ्तार

सीतामढ़ी पुलिस ने रविवार को शराब मामले में कई महीनों से शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष शिशुपाल ने बताया कि थाना क्षेत्र के बिजूविगहा गाँव निवासी विजय माहतो एवं उसके पुत्र पवन कुमार अवैध शराब का कारोबार करता है। कुछ महीने पूर्व विजय माहतो के यहाँ से करीब 260 लीटर शराब बरामद हुआ था। तभी शराब के साथ उक्त कारोबारी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

खबरें और भी हैं...