पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उत्पाद विभाग:आवास पर महिला को बुलाए जाने पर संतरी ने टोका तो आपस में भिड़ गए संतरी और इंस्पेक्टर

रजौली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के चितरकोली पंचायत अवस्थित समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार की रात्रि में जमकर हंगामा किया। रात्रि में हंगामे की जानकारी उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद को भी दी गई। जानकारी के मुताबिक जांच चौकी पर तैनात रामप्रिती कुमार ने किसी महिला मित्र को अपनी निजी गाड़ी से जांच चौकी पर डेरे में बुलवाया था। जब वाहन जांच चौकी पर परिवहन कार्यालय की ओर जाने के लिए मुड़ी इसी बीच शराब जांच के लिए तैनात उत्पाद संतरी संतोष कुमार झा वाहन को रूकने के लिए कहा।

वाहन में लड़की देख संतरी ने उसका नाम-पता के साथ पूछा कि कहां जाना है। इतना पूछना था कि उक्त महिला संतरी पर भड़क गई और कहा कि इंस्पेक्टर साहब के यहां जा रहीं हूं। तब संतरी ने महिला की तस्वीर खींच कर विडियो भी बना लिया। विडियो बनाने से महिला गुस्से में लाल होकर एक्साइज इंस्पेक्टर को फोन लगाकर घटना के बारे में जानकारी दी। सूचना के बाद इंस्पेक्टर अपने आवास से निकल कर वाहन के पास पहुंचे तथा संतरी को डांट फटकार लगाने लगे जिससे संतरी भी भड़क गया और महिला मित्र बुलाए जाने की सूचना व फोटो एवं विडियो उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद को रात में ही दे दी गई।

इंस्पेक्टर के रवैया से असंतुष्ट उत्पाद आरक्षी समेत अन्य कर्मी वाहनों की आवाजाही पर जांच-पड़ताल करना छोड़ कर अपने बैरक में चले गए। इसकी सूचना गुरुवार की सुबह एसडीओ चंद्रशेखर आजाद को भी मिली। सूचना के बाद वे उत्पाद अधीक्षक से बातकर जांच चौकी पर जांच पड़ताल करने पहुंचे। एसडीओ ने जांच चौकी पर पहुंच कर हाजिरी रजिस्टर की मांग की तो वहां तैनात संतरी व एएसआई ने रजिस्टर इंस्पेक्टर की पास होने की बात कही। लोगों की माने तो महिला मित्र एक दिन छोड़कर लगातार इंस्पेक्टर के पास आती रहती है। महिला मित्र के आने जाने की बात को गंभीरता से उत्पाद अधीक्षक ने लिया है। जानकारी मिला है कि महिला मित्र पूूर्व के दिनो से हीं आती रही है। इंस्पेक्टर को नवादा बुलाया गया है। फिलहाल जांच चौकी का जिम्मा एसआई राजेश कुमार सिंहा को सौंपा गया है। इंस्पेक्टर के उपर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें