पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

न्याय की गुहार लगाई:गाली-गलौच करने से मना किया तो दुकानदार पर कर दिया हमला

रजौली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छोटे भाई धीरज कुमार के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई

थाना क्षेत्र के नीचे बाजार स्थित दिनेश इलेक्ट्रॉनिक्स के दुकानदार नीरज कुमार व धीरज कुमार को उपद्रवियों ने मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। साथ ही मोबइल के साथ हजारों रुपये छीन लिए। पीड़ित नीरज कुमार उर्फ लक्की ने बताया कि शनिवार की शाम लगभग पांच बजे दुकान के ऊपर घर में था।

रजौली बाजार के ही निवासी अरविंद प्रसाद के पुत्र तुषार कुमार, प्रमोद प्रसाद उर्फ कोका के पुत्र सूरज कुमार व सुनील मास्टर के पुत्र अमन कुमार के साथ अन्य आठ-दस लोग दुकान के पास गाली-गलौज कर रहे थे। उनके मना करने पर सभी लोग उसपर टूट पड़े। तुषार कुमार अपनी बेल्ट से मारकर उसका सर फाड़ दिया। सर फट जाने से वह जमीन पर गिर गया।इसी बीच सुरज कुमार एवं अमन कुमार ने गले मे रहे सोने की चैन, एंड्रॉयड मोबाइल एवं पॉकेट में रहे दस हजार रुपये छीन लिया। हल्ला सुनकर मुझे बचाने आये मेरे छोटे भाई धीरज कुमार के साथ भी बेरहमी से मारपीट किया।

बाइक लूटने की कोशिश की

पीड़ित ने बताया कि साथ रहे अन्य लोगों ने दुकान के बाहर लगी बाइक को भी ले जाने का प्रयास किया। पर लॉक नहीं खुलने के कारण उसे लाठी-डण्डे से मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। जब आसपास के लोग जुटे तो सभी लोग भाग खड़े हुए। साथ ही थाना में केस करने पर जान से मारने की धमकी दिया गया।स्था नीय लोगों की सहायता से अनुमण्डल अस्पताल में इलाज किया गया। पीड़ित दुकानदार ने थानाध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि पीड़ित दुकानदार द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस छानबीन में जुट गई है।जल्द ही सभी आरोपित पुलिस के गिरफ्त में होगी।

खबरें और भी हैं...