पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दबिश तेज:छापेमारी में दो भट्ठियां ध्वस्त की, शराब जब्त

रजौली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बरामद किए गया सामान।
  • शराब ठिकानों पर पुलिस की दबिश तेज
  • 60 लीटर शराब, 80 किलो रावा व उपकरणों जब्त

शराब ठिकानों पर पुलिस की दबिश तेज हो गई है। रविवार को पुलिस ने थाना क्षेत्र में चल रहे अवैध शराब निर्माण कारोबार के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो शराब की भट्ठियों को ध्वस्त कर 60 लीटर महुआ शराब व 80 किलो रावा के साथ अन्य उपकरणों को जब्त किया।

थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि मध निषेध के तहत फुलवरिया गांव के समीप चल रही शराब की भट्ठियों पर कार्रवाई की गई है। जिसमें अवैध महुआ शराब निर्माण करने वाली दो भट्ठी को ध्वस्त कर दिया गया। साथ ही वहां से 60 लीटर निर्मित महुआ शराब व 80 किलो शराब निर्माण में प्रयोग होने वाली सामाग्री रावा को जब्त किया गया है। सिर्फ इतना ही नहीं भट्ठियों के समीप से शराब बनाने वाले दो उपकरण व अलमुनियम का बड़ा तसला को जब्त किया गया है। थानाध्यक्ष ने कहां कि फिलहाल अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।शराब के खिलाफ कार्रवाई के दौरान एसटीएफ बल के इंचार्ज विनोद कुमार एवं प्रशिक्षु दारोगा संतोष कुमार, मुकेश कुमार, राकेश कुमार के अलावा थाना में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक निरंजन सिंह व एसटीएफ के जवान मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें