पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:जिम्मेदार मौन: खतरनाक बने सड़क के गड्ढे

रोह6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बार-बार गुहार के बाद भी नहीं हो रही सड़क की मरम्मत, यात्रियों को हो रही परेशानी

रोह बाजार में सड़क पर बने गड्ढे बेहद खतरनाक साबित हो रहे हैं और हर दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। शनिवार और रविवार को रोह बाजार के आंबेडकर चौक पर गढ्डे में बालू का दो ओवर लोडेड ट्रक फंस गया। इससे कारण रोह कादिरगंज पथ पर घंटो के अधिक समय तक जाम लग गया। रोह और कौआकोल जाने वाले सभी यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों बालू का उठाव फिर से शुरू हो गया है, और प्रतिदिन सैकड़ों ट्रक का आवागमन हो रहा है जिसके कारण रोह के सिउर रोड और कादिरगंज से रोह की सड़क पर अनेकों जगह पर गड्ढा बन गया है।

इन गहरे चौड़े गढ्ढों के कारण संतुलन गड़बड़ाने से बाइक पलट जाते है और इसके कारण उनमें सवार लोगों की जान भी जोखिम में पड़ रही है ऐसा नहीं है। कि सड़क के ये जानलेवा गढ्ढे अचानक हो गए हैं और जिम्मेदारों को इनकी खबर नहीं है। बल्कि जिन पर इन गढ्ढों की मरम्मत की जिम्मेदारी है वे अधिकारी स्वयं इन्हीं गढ्ढों पर से होकर गुजरते हैं लेकिन वे बेपरवाह बने हुए हैं और लोग कष्ट के कारण यहां से आने जाने की मजबूरी झेल रहे हैं।

सड़क निर्माण कम्पनी ने छोड़ दिया गड्ढा
सड़क निर्माण कम्पनी के द्वारा जगह जगह पर गढ्ढे को नही भरने से यह परेशानी हो रही है। वहीं कई स्थानों पर मिटटी ही छोड़ दिया है स्थानीय लोगों ने इस ट्रक फंसने की सुचना निर्माण कम्पनी को दी तो निर्माण कम्पनी ने कोई ध्यान नही दिया। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी होती है। इस सड़क पर हर दिन हजारों लोग आते जाते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें