पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रोड एक्सीडेंट में 3 मौत:रोहतास में NH-30 पर हादसा; 3 बाइक सवार को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, मौके पर ही तीनों की दर्दनाक मौत

सासाराम15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर रोते-बिलखते परिजन।

रोहतास के दावथ थाना क्षेत्र के मलियाबाग चौक के दिनारा रोड NH-30 पर एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से 3 युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस तीनों को स्थानीय CHC में लेकर गई, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

थानाध्यक्ष अतवेंद्र कुमार ने बताया कि बुधवार देर रात एक ही बाइक पर सवार तीन युवक अपने गांव की ओर जा रहे थे । तभी मलियाबाग चौक के दिनारा रोड में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। साथ ही बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। जैसे ही इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली घटनास्थल पर पहुंच जायजा लेते हुए तीनों शव को कब्जे में ले CHC ले गई।

तीनों मृतक बक्सर जिला के सिकरौल थाना क्षेत्र के अंतर्गत बसाव कला मठिया निवासी रामेश्वर सिंह का पुत्र प्रिंस कुमार (20 वर्ष), भुलेली यादव का पुत्र विकास यादव (20 वर्ष) और सोनू गोंड़ था। उनकी पहचान उनके जेब से मिली आधार कार्ड से हुई है। तीनों के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल सासाराम भेजा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी रोष व्याप्त है। स्थानीय लोगों ने बताया कि मलियाबाग चौक पर अतिक्रमण के कारण सड़क काफी संकरी हो गई है। दूर से कोई भी बड़ी-छोटी वाहन दिखाई नहीं देती है। वहीं चेतावनी हेतु बोर्ड भी नहीं लगाया गया है, जिससे आए दिन घटनाएं होती रहती है। पुलिस प्रशासन केवल शव की कागजी कार्रवाई कर परिजनों को सौंप देती है। अभी तक किसी संबंधित अधिकारियों ने सुरक्षा हेतु बोर्ड व अतिक्रमण मुक्त नहीं कराया है ताकि रोड दूर से ही दिख सके।

खबरें और भी हैं...