रोहतास में रफ्तार ने ली युवक की जान:बाइक से डेहरी जा रहे थे दोनों, NH 2 पर तेज रफ्तार कंटेनर ने रौंदा; एक की घटनास्थल पर ही हुई मौत, दूसरा गंभीर

पटना9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाते परिजन।

रोहतास में बाइक से जा रहे दो युवकों को कंटेनर (ट्रक) ने रौंदा डाला। इसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृत युवक की पहचान सासाराम मुफस्सिल थाना अंतर्गत धौड़ाढ गांव के नूर मोहम्मद अंसारी का 19 वर्षीय पुत्र मनानु अंसारी के रूप में हुई है। वहीं घायल गांव का शेर मोहम्मद अंसारी का 18 वर्षीय पुत्र सिराजुद्दीन बताया जा रहा है।

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि दोनों युवक अपने गांव सासाराम मुफ्फसिल थाना के घौडाढ़ गांव से डेहरी कुछ काम के लिए बाइक से जा रहे थे, तभी डेहरी मुफस्सिल थाना अंतर्गत सुअरा मोड़ NH-2 के समीप तेज रफ्तार से आ रही कंटेनर ने बाइक को रौंद दिया। इसके कारण मनालू अंसारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि सिराजुद्दीन घायल हो गया।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना की मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के अनुसार कंटेनर चालक की तलाश में छापेमारी चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...