रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान ट्रेन से कटा अधेड़:रोहतास में गया- दीनदयाल उपाध्याय रेलखंड पर हादसा; आरा रेलवे गुमटी के पास रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहे अधेड़ की मौत

रोहतास4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंची RPF की टीम। - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंची RPF की टीम।

रोहतास के सासाराम स्थित गया- दीनदयाल उपाध्याय रेल खंड पर एक दर्दनाक हादसे में एक दिव्यांग अधेड़ व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। जिसकी उम्र लगभग 50 वर्ष बताई जा रही है। घटना सासाराम स्टेशन के समीप आरा रेलवे गुमटी के समीप की है, जहां 50 वर्षीय एक दिव्यांग व्यक्ति रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहा था। इसी दरम्यान दिव्यांग होने के कारण आ रही ट्रेन को नहीं देख पाया, जिसके कारण ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

वहीं, सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे RPF सब इंस्पेक्टर RK राय ने बताया कि मृत व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। उसकी पहचान के लिए फोटो सर्कुलेट किया जा रहा है ताकि इसकी शिनाख्त हो सके। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

घटना के बारे में RPF सब इंस्पेक्टर ने बताया कि अंदाजा लगाया जा रहा है कि दिव्यांग उत्तर से दक्षिण की दिशा में रेलवे लाइन पार कर रहा होगा। इसी दरम्यान दोनों तरफ से आ रही ट्रेन की चपेट में आने से हादसा हुआ होगा। फिलहाल इस मामले की छानबीन की जा रही है कि किस ट्रेन से कटकर इस व्यक्ति की मौत हुई है। फिलहाल यह व्यक्ति दिव्यांग है और इसकी उम्र लगभग 50 वर्ष लग रही है।

मृतक का फोटो सभी जगह पर सर्कुलेट किया जा रहा है ताकि इसकी शिनाख्त हो सके। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...