रोहतास में लावारिश हालत में मिला अधेड़ व्यक्ति का शव:कंबल से ढककर फेंका गया था लाश, सिर में गंभीर चोट के है निशान

रोहतास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अधेड़ व्यक्ति का शव। - Dainik Bhaskar
अधेड़ व्यक्ति का शव।

रोहतास जिले के दिनारा थाना अंतर्गत यादव मोड़ के पास एक यात्री शेड से अज्ञात व्यक्ति का डेडबॉडी बरामद किया गया है। मृतक व्यक्ति की उम्र लगभग 40 से 45 वर्ष है। लेकिन उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनारा थाना क्षेत्र के यादव मोड़ के समीप एक यात्री शेड में एक अज्ञात व्यक्ति की डेड बॉडी को स्थानीय लोगों द्वारा मंगलवार सुबह देखी गई।

डेड बॉडी को कंबल से ढककर फेंक दिया गया था। सुबह होने पर जब लोग यात्री शेड के पास पहुंचे तो देखा कि कंबल ओढ़ कर कोई व्यक्ति सो रहा है। बहुत देर तक सभी लोग सोचते रहे कि कोई गरीब व्यक्ति ठंड से बचने के लिए यात्री शेड में सोया है। लेकिन काफी देर देखने के बाद मृतक के शरीर में कोई गतिविधि नहीं हुई तो स्थानीय लोगों को शक हुआ। जिसके बाद कंबल हटा कर देखा गया तो एक अधेड़ मृत व्यक्ति खून से लथपथ स्थिति में पड़ा हुआ था। जिसके तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दिनारा थाने को दी। जिसके बाद दिनारा थाने की पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं, बिक्रमगंज एसडीपीओ शशि भूषण सिंह ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव देवनार आता ना क्षेत्र के यादव मोड़ के समीप यात्री शेड से बरामद किया गया है। जिसकी शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक के सिर में गंभीर चोट के निशान है।नमृत व्यक्ति की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास करने की बात कही जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति को सिर में गंभीर चोट के निशान है। गोली लगने जैसा प्रतीत हो रहा है। ऐसा लग रहा है कि जैसे मृत व्यक्ति को सिर में गोली मारकर हत्या करके डेड बॉडी को ठिकाने लगाने के उद्देश्य यात्री शेड में फेंक दिया गया फिर इसके ऊपर कंबल डाल कर अपराधी भाग खड़े हुए। अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने के बाद पूरे इलाके में सनसनी मचा हुआ है और लोगों के बीच दहशत का माहौल व्याप्त है। फिलहाल दिनारा थाने की पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश बारीकी से कर रही है।

खबरें और भी हैं...