शादी से लौट रहे पिता-पुत्र की सड़क दुर्घटना में मौत:रोहतास में ऑटो पर सवार होकर आ रहे थे घर, बोलेरो ने मारी जबरदस्त टक्कर; मां-बेटी घायल

रोहतास7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते-बिलखते परिजन।

रोहतास जिले के बिक्रमगंज थानाक्षेत्र के घोसिया कला निवासी ललन भगत अपने परिजनों के साथ भोजपुर के जगदीशपुर थानाक्षेत्र के बभनियाव स्थित अपने ससुराल शादी में गया था। लौटने के क्रम में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी बाजार के नजदीक नेशनल हाईवे पर कितापुर गांव के पास सड़क दुर्घटना में ललन सहित उसके 6 वर्षीय पुत्र पुरुषोत्तम की मृत्यु हो गई। जबकि पत्नी पूनम देवी एवं 11 वर्षीय पुत्री पम्मी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दोनों का इलाज आरा स्थित सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

घटना की सूचना मृतक के परिजनों को मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। अचानक परिजनों का चित्कार सुन पड़ोसी दौड़ पड़े। घटना के संबंध में बताया जाता है कि ललन भगत, पत्नी, पुत्री एवं पुत्र के साथ 28 नवंबर को आयोजित अपने साले की शादी में शामिल होने भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बभनियाव गया था। मंगलवार को लौटने के क्रम में ऑटो में बोलेरो ने टक्कर मार दिया। जिससे ललन भगत एवं पुत्र पुरुषोत्तम सहित ससुर हीरालाल भगत की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई।

ऑटो पर कुल 11 लोग सवार थे। बाकी सभी जख्मी हो गए। जख्मीओं में मृतक की पत्नी पूनम देवी एवं पुत्री पम्मी कुमारी भी शामिल है । सभी का इलाज सदर अस्पताल आरा में कराया जा रहा है। बताते चलें कि पति ललन एवं पुत्र पुरुषोत्तम के मृत्यु के बाद पूनम देवी पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना की सूचना मिलते ही सगे संबंधी सदर अस्पताल आरा के लिए रवाना हो गए। पोस्टमार्टम के पश्चात मृतकों के शव को पैतृक गाँव रोहतास जिले के बिक्रमगंज थानाक्षेत्र के घोसिया कला लाकर अंतिम संस्कार किया जाएगा।