रोहतास में डूबने से व्यक्ति की मौत:नहर में जा गिरी थी बाइक, मृतक की अभी तक नहीं हो सकी है शिनाख्त

रोहतास9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पहचान में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
पहचान में जुटी पुलिस।

रोहतास जिले के दरीगाँव थाना अंतर्गत सुगही गाँव के समीप नहर में गिरकर एक बाइक सवार व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। मृत व्यक्ति की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। मृत व्यक्ति की उम्र लगभग 32 वर्ष बताई जा रही है। घटना के बारे में दरीगाँव थाना के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों से सूचना प्राप्त हुई की थाना क्षेत्र के सुगहीं गाँव के समीप नहर में बाइक सवार एक व्यक्ति की डेडबॉडी मिलने की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद उक्त स्थान पर दरीगांव थाने की पुलिस को भेजा गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से नहर में गिरे व्यक्ति की डेडबॉडी और उसकी बाइक को बाहर निकाला गया। मृत व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृत व्यक्ति के पास से कोई कागजात भी नहीं मिल पाया है लेकिन गाड़ी से उक्त व्यक्ति की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक मृत व्यक्ति बाइक से जा रहा होगा इसी क्रम में अनियंत्रित होकर उसकी बाइक नहर में जा गिरी। और पानी में डूब कर संभवत अज्ञात व्यक्ति की मौत होने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मृत व्यक्ति की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मृत व्यक्ति की पहचान के लिए पुलिस द्वारा प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मृत व्यक्ति की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम होने के बाद अज्ञात व्यक्ति की पहचान होने पर उस की डेडबॉडी परिजनों को सौंप दी जाएगी