रोहतास में छात्र का मर्डर:अपराधियों ने कमरे में घुसकर मार डाला; दोस्त ने विरोध किया तो उसे भी मारी गोली, हालत गंभीर

रोहतास10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे परिजन।

रोहतास में अपराधियों ने दो छात्र को गोली मार दी। इसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। दोनों बिक्रमगंज थानाक्षेत्र के स्कामिनी नगर मोहल्ले में किराए के मकान में (एक ही कमरे में) रह कर पढ़ाई करता था। गुरुवार मध्य राति करीब 1 बजे अपराधी अचानक कमरे का गेट खटखटाने लगे। एक छात्र ने जैसे ही गेट खोला वैसे ही अपराधी ने उसके सिर में गोली मार दी। इतने में दूसर छात्र ने विरोध किया तो उसे भी गोली मार दी।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। मृतक की पहचान डालमियानगर थानाक्षेत्र के प्रयाग बिगहा के निवासी अनिल कुमार का पुत्र राहुल कुमार उर्फ बंटी (21) के रूप में हुई है। राहुल अपने दोस्त हिमांशु कुमार के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था। उसके दोस्त की हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है।

मृत राहुल के पिता ने बताया कि रात में दरवाजा खुलवा कर अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी। इसमें उसके पुत्र राहुल की मौत हो गई। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारे की गिरफ्तारी करे।

खबरें और भी हैं...