रोहतास में शराब की सूचना देने पर चौकीदार की पिटाई:शराब माफियाओं ने घर मे घुसकर चौकीदार, पत्नी व बच्ची को पीटा

रोहतासएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित चौकीदार। - Dainik Bhaskar
पीड़ित चौकीदार।

रोहतास जिले के काराकाट थाना अंतर्गत भरत कस्बा गांव में एक चौकीदार की पिटाई कर बुरी तरह से घायल करने का मामला सामने आया है। चौकीदार के घर में घुसकर पत्नी बच्ची समेत चौकीदार की बुरी तरह से पिटाई की गई है। जहां घायलों का इलाज सासाराम सदर अस्पताल में चल रहा है। चौकीदार दशरथ सिंह काराकाट थाने में पदस्थापित है।

चौकीदार दशरथ सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि भरत कस्बा गांव में 30 नवंबर 2021 को अवैध रूप से शराब बेचने की सूचना थाने को दी थी। जिसके बाद काराकाट थाने की पुलिस ने छापेमारी की थी। उसी से नाराज भरत कस्बा गांव के रहने वाले अमित, अजीत, महेंद्र, बालेश्वर और मनीष ने शुक्रवार की रात चौकीदार दशरथ सिंह के घर में घुसकर दशरथ सिंह पत्नी गायत्री देवी एवं उसकी पुत्री बृजबाला कुमारी के साथ जमकर मारपीट की। जिससे पूरा परिवार बुरी तरह से घायल हो गया। घटना की सूचना के बाद काराकाट थाने की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया है जिनका इलाज फिलहाल चल रहा है।

घायल पत्नी।
घायल पत्नी।

पुलिस ने चौकीदार और आरोपी परिवार के बीच आपसी विवाद का बताया मामला

काराकाट थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि चौकीदार द्वारा पिटाई करने का आवेदन दिया गया है। जिस पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है वहीं थानाध्यक्ष अनिल प्रसाद ने बताया कि चौकीदार दशरथ सिंह और आरोपियों के बीच पूर्व से पारिवारिक विवाद चला रहा है। इसके पूर्व में भी मारपीट का मामला दोनों परिवारों के बीच हुआ था। और यह पूरी तरह से पारिवारिक विवाद का मामला है। फिलहाल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पूर्व में पीड़ित चौकीदार ऑडियो वायरल मामले में जा चुका है जेल

काराकाट थाने के चौकीदार दशरथ सिंह का पूर्व में बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था। जिसमें चौकीदार दशरथ सिंह ने किसी व्यक्ति को फसाने के उद्देश्य से हथियार एवं शराब रखकर फसाने की बातचीत की गई थी। जिस पर वायरल ऑडियो की जांच तत्कालीन पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह द्वारा कराई गई थी। जांच के बाद चौकीदार दशरथ सिंह को जेल भी भेज दिया गया था। और कुछ महीनों के लिए उसे सस्पेंड भी कर दिया गया था।