रोहतास में कोविड गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां:पुण्यतिथि कार्यक्रम में कोरोना को मिला न्योता, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग से दूरी

रोहतास11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विधायक के साथ समर्थक भी बिना मास्क के नजर आए। - Dainik Bhaskar
विधायक के साथ समर्थक भी बिना मास्क के नजर आए।

रोहतास जिले के करगहर के अख्तियारपुर में उच्च विद्यालय के संस्थापक रामधारी सिंह की पुण्यतिथि मनाई गई। इस दौरान सरकार के गाइडलाइन को ताक पर रखकर कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई। सरकार के निर्देश पर सर्वजनिक कार्यक्रम पर रोक लगा दिया गया है।

इसके बावजूद भी रोहतास एवं कैमूर के कई विधायक इस कार्यक्रम में भाग लिए। सबसे बड़ी बात कि इस कार्यक्रम के दौरान किसी भी विधायक के चेहरे पर ना ही मास्क दिखी और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग। इस दौरान सैकड़ों लोगों की भीड़ भी बटोरी गई थी। इस दौरान लोगों ने रामधारी सिंह के प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किए। इस दौरान रोहतास जिले के करगहर विधानसभा के विधायक संतोष कुमार मिश्रा, सासाराम विधानसभा के विधायक राजेश गुप्ता मौजूद रहे।

इसके अलावा दिनारा विधानसभा के विधायक विजय मंडल एवं मोहनिया विधायक अनिता देवी भी उपस्थिति थीं। कार्यक्रम के दौरान रामधारी सिंह मेमोरियल ट्रस्ट के बैनर तले उच्च विद्यालय अख्तियारपुर के परिसर में मुफ्त चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया जिसमें माता भाग्यमणि देवी मेडिकल हॉस्पिटल कुदरा के चिकित्सकों ने मरीजों का इलाज किया जहां मरीजों को निशुल्क दवा दी गई इस दौरान भी काफी लोगों की भीड़ जुटी हुई थी।