रोहतास में वार्ड पार्षद पर जानलेवा हमला:आधार कार्ड बनवाने के लिए आया और मारपीट करने लगा बदमाश, नशे की हालत में बदमाश गिरफ्तार

रोहतास3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित वार्ड पार्षद ने न्याय की गुहार लगाई। - Dainik Bhaskar
पीड़ित वार्ड पार्षद ने न्याय की गुहार लगाई।

रोहतास के नासरीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में बुधवार शाम थाना मोड़ पर असामाजिक तत्वों ने वार्ड पार्षद पर हमला कर दिया, जिसमें वार्ड पार्षद गम्भीर रूप से घायल हो गये। घायल वार्ड पार्षद को इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित वार्ड पार्षद सन्तोष कुमार ने बताया कि वो थाना मोड़ स्थित अपने जेनरल एवं किराना स्टोर में कार्यरत थे कि अचानक वार्ड 04 निवासी ददन सिंह उर्फ निनहा कुछ लोगों के साथ उनके दुकान पर आया और आधार कार्ड बनाने को ले कहने लगा। इस पर मेरे द्वारा उसे यह बताया गया आधार मैं नहीं बनाता इसके लिए उसे ब्लॉक या किसी अधिकृत वसुधा केंद्र से संपर्क करना होगा। जिस पर वह नशे में धुत होकर गाली-गलौज करते हुए मार पीट करने लगा, जिसमें उन्हें गंभीर चोट आईं है।

सूचना पर पहुंची पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। इस संबंध के वार्ड पार्षद ने थाना में आरोपी के विरुद्ध नामजद FIR दर्ज कराई है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि मारपीट का आवेदन प्राप्त हुआ है। आरोपी को थाने लाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। यह भी जांच कराई जा रही है कि आरोपी ने शराब पिया था या नहीं। उन्होंने बताया कि आगामी नगर पंचायत चुनाव को ले उनकी छवि बिगाड़ने के उद्देश्य से उनके विरोधियों द्वारा आरोपी को उकसाने का कार्य किया गया है।

खबरें और भी हैं...