पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तैयारी:जनतांत्रिक गठबंधन के कार्यकर्ताओं ने चुनाव के मद्देनजर बनाई रणनीति

रोहतास8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चेनारी विधानसभा क्षेत्र में चुनावी समीकरण तैयार करने को ले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के कार्यकर्ताओं के साथ जदयू के मंडल अध्यक्ष मिथलेश सिंह की अध्यक्षता में रोहतास में बैठक आयोजित की गई। वही बैठक का संचालन विशाल देव ने किया। बैठक का शुभारंभ डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर की गई।

तत्पश्चात पार्टी के पुराने कार्यकर्ता दिवंगत आत्मा के लिए दो मिनट का मौन रखी गई । बैठक में प्रखंड चुनाव प्रभारी के रूप में सुधीर सिंह को नियुक्त किया गया। चेनारी में चुनाव लड़ रहे एनडीए के प्रत्याशी को जीत हासिल कराने को तथा वहीं पार्टी के विस्तार एवं मजबूती प्रदान करने के संबंध में चर्चा की गई।

वही रामनाथ सिंह के नेतृत्व में चुनाव में जीत सुनिश्चित करने को ले कार्य योजना पर विचार विमर्श किया गया। वहीं मिथलेश सिंह ने कहा कि बिहार में सड़क, बिजली, पानी, हर घर शौचालय, हर गरीब को आवास मुहैया कराया गया। जिससे कि बिहार के हर क्षेत्र में विकास के कार्य किए गए। वही सबसे बड़ी उपलब्धि बिहार के लिए बिहार से जंगलराज खत्म किया गया। संतोष कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी देश की सबसे बड़ी पार्टी है, परंतु भाजपा पार्टी परिवारवाद से ऊपर उठकर कार्य कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें