• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Rohtas
  • During The Jan Ashirwad Yatra In Rohtas, The Union Minister Flaunted The Corona Guidelines; Even Deputy CM, MP Did Not Wear Mask

मंत्री जी को कोरोना से डर नहीं:रोहतास में जन-आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां; डिप्टी सीएम, सांसद तक ने नहीं पहना था मास्क

रोहतासएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
डिप्टी सीएम से लेकर सांसद तक किसी ने नहीं पहना था मास्क। - Dainik Bhaskar
डिप्टी सीएम से लेकर सांसद तक किसी ने नहीं पहना था मास्क।

राज्य में अभी भी लॉकडाउन पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है, कोरोना को लेकर धार्मिक स्थल खोले नहीं गए हैं। अभी भी तीसरी लहर की आशंका बनी हुई है। ऐसे में भाजपा के जन-आशीर्वाद यात्रा में कोरोना के गाइडलाइन की धज्जियां उड़ते देख लोग सवाल उठाने लगे हैं।

दरअसल शनिवार को रोहतास जिले में केंद्रीय उर्जा मंत्री आर.के.सिंह के नेतृत्व में जन-आशीर्वाद यात्रा निकाली गई। यात्रा के इंद्रपुरी से शुरू होकर डेहरी होते हुए यात्रा कैमूर जिले में प्रवेश की। लेकिन पूरी यात्रा में कई स्थान पर स्वागत एवं भाषणों का दौर चला, लेकिन कही भी कोरोना गाइडलाइन का पालन होते नहीं दिखा। बता दें कि मुख्य संबोधन कार्यक्रम सासाराम के सत्यम हॉल में था, जहां केंद्रीय मंत्री ने समाज के विभिन्न वर्गों के बौद्धिक लोगों को संबोधित किया। लेकिन यहां भी मंच पर कोरोना गाइडलाइन का कोई पालन नहीं हुआ। ना कोई सामाजिक दूरी ना मास्क।

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, सांसद छेदी पासवान, विधान पार्षद निवेदिता सिंह ने कोई मास्क नहीं पहन रखा है। यहां तक कि माल्यार्पण करने वालों ने भी मास्क नहीं पहन रखा है।

लोग डीएम को टैग कर सोशल मीडिया पर पूछ रहे सवाल

वहीं जन-आशीर्वाद यात्रा में कोरोना गाइडलाइन का पालन ना होने को लेकर लोग सोशल मीडिया पर रोहतास डीएम को टैग कर सवाल पूछ रहे हैं। एक यूजर ने डीएम से पूछा है कि सावन में मंदिर एवं मोहर्रम में कोरोना फैलेगा परंतु आरके सिंह के आशीर्वाद यात्रा से कोरोना नहीं फैलेगा क्या ?

खबरें और भी हैं...