रोहतास में वाहन चेकिंग के दौरान फायरिंग, युवक गिरफ्तार:नशे में धुत युवक ने गाड़ी से निकलकर चलाई गोली, पुलिस ने दबोचा; तीन साथी फरार

रोहतास8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के पास से बरामद हथियार। - Dainik Bhaskar
युवक के पास से बरामद हथियार।

रोहतास के बिक्रमगंज थानाक्षेत्र अंतर्गत बिक्रमगंज-आरा मुख्य सड़क पर बजाज एजेंसी के पास शनिवार की रात बिक्रमगंज थाने की पुलिस द्वारा अपराध नियंत्रण एवं शराब को लेकर वाहन चेकिंग लगाई थी। इसी दौरान गाड़ियों की कतार में पीछे खड़ी एक गाड़ी से एक युवक उतरकर हवाई फायरिंग करने लगा। जिसके बाद पुलिस ने हवाई फायरिंग कर रहे युवक को हथियार और कारतूस के साथ धर दबोचा। वही गिरफ्तार युवक के अन्य 3 साथी चार पहिया वाहन लेकर मौके से फरार हो गए।

गिरफ्तार युवक की पहचान छोटी मिश्रा उर्फ पुरुषोत्तम मिश्रा जोकि भोजपुर जिले के तरारी थाना अंतर्गत भाकुरा पंचायत के मिश्रीकर्मा गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस ने बातया कि गिरफ्तार युवक शराब के नशे में धुत था। वहीं गिरफ्तार युवक के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस को बरामद कर लिया है। एवं गिरफ्तार युवक से उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ पुलिस द्वारा की जा रही है। वहीं पुलिस गिरफ्तार छोटू मिश्रा का अपराधिक इतिहास भी पता किया जा रहा है। एवं छोटू मिश्रा और उनके अन्य साथी कहां जा रहे थे इसके बारे में भी पुलिस छोटू मिश्रा से पूछताछ कर रही है।