पदभार:जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ सह ग्रामीण चिकित्सा सेवा समन्वय समिति के प्रखंड अध्यक्ष बने लक्ष्मण

रोहतास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक को संबोधित करते जिलाध्यक्ष। - Dainik Bhaskar
बैठक को संबोधित करते जिलाध्यक्ष।
  • नवंबर के अंतिम तक प्रशिक्षित एवं अप्रशिक्षित ग्रामीण चिकित्सकों का रजिस्ट्रेशन: जिलाध्यक्ष

जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ सह ग्रामीण चिकित्सा सेवा समन्वय समिति नौहट्टा के तत्वावधान में बुधवार को शाहपुर में जिलाध्यक्ष डॉक्टर ताजमूल अंसारी के नेतृत्व में एक बैठक की आयोजन किया गया। बैठक का संचालन संगठन के प्रदेश सदस्य डॉ प्रदीप कुमार ने किया। आयोजित बैठक के दौरान जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ सह ग्रामीण चिकित्सा सेवा समन्वय समिति नौहट्टा के ग्रामीण चिकित्सकों की उपस्थिति में सर्वसम्मति से डॉ लक्ष्मण कुमार को प्रखंड अध्यक्ष , सचिव कामेश्वर सिंह एवं कोषाध्यक्ष धनेश राम को मनोनीत किया गया।

वही संगठन के मजबूती एवं विस्तार हेतु प्रखंड क्षेत्र में प्रशिक्षित चिकित्सकों से अपील की गई कि अपने आसपास के अप्रशिक्षित चिकित्सकों को इस पार्टी के संगठन से जोड़ने की पहल किया जाए, ताकि आने वाले समय में उन्हें भी इनका लाभ प्राप्त हो सके। वही बैठक में प्रशिक्षित ग्रामीण चिकित्सकों ने अपनी समायोजन एवं नियोजन की बातें रखी और कहा कि इस कोरोना काल में हम ग्रामीण चिकित्सकों ने अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए लोगों का इलाज किया जबकि कोरोना काल में शहर के बड़े-बड़े अस्पतालों में मरीजों के इलाज से डॉक्टर परहेज करने लगे थे परंतु हमें आज भी उपेक्षित रखा गया।

वही जिलाध्यक्ष डॉक्टर ताजमूल अंसारी ने लोगों को कहा कि नवंबर 2021 के लास्ट तक हेल्थ सोसायटी के रजिस्टर में आप सभी प्रशिक्षित ग्रामीण चिकित्सक एवं अप्रशिक्षित ग्रामीण चिकित्सक जो अपने क्षेत्र में चिकित्सीय कार्य करते होंगे। उन ग्रामीण चिकित्सकों का रजिस्ट्रेशन हो जाएगा ताकि रजिस्ट्रेशन होने से आप क्षेत्र में कार्य करेंगे परंतु आप सरकार के नजर में बने रहेंगे। वही हेल्थ सोसाइटी के रजिस्टर में रजिस्ट्रेशन हो जाने से निःसंकोच होकर ग्रामीण चिकित्सक अपने कार्य सीमा के अनुकूल कार्य करते रहेंगे । मौके पर सुनील कुमार, विशेश्वर सिंह, कलीम अंसारी ,डी अमित चंद्र बिंदु,चांद अंसारी, कामेश्वर मेहता , धनेश राम, अखिलेश पासवान, खुर्शीद अंसारी ,राजनाथ, लाल मोहम्मद, अरविंद चौधरी ,अनिल यादव, रामसेवक चौधरी, शिवनाथ मेहता व अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...