रोहतास में 10 दिन से गायब बच्चे की लाश मिली:विरोध पोस्ट ऑफिस चौक पर उतरे लोगों ने किया हंगामा, कहा- पुलिस की लापरवाही से गई जान

रोहतासएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शुभम कुमार की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
शुभम कुमार की फाइल फोटो।

रोहतास मुख्यालय के पास कुराइच नहर से एक बच्चे का शव बरामद हुआ है। लोग इसे करीब दस दिन से गायब बच्चे का शव बता रहे हैं। परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की। इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने शव के साथ सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौक को जाम कर दिया है। आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से ये हत्या हुई है। गुस्साए लोग पुलिस से हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

नगर थाना क्षेत्र स्थित गौरक्षणी मुहल्ले से एक 6 वर्षीय बालक 17 दिसंबर को लापता हो गया था। 18 दिसंबर को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। गायब हुआ बालक वार्ड 4 के गजराढ़ मोहल्ले के शिव पाल का पुत्र शुभम था। परजिनों ने बताया कि बच्चा शाम बाहर खेलने निकला वह घर के बाहर ही खेल रहा था, परंतु फिर वह घर नहीं लौटा।

पोस्ट ऑफिस चौक पर लगी भीड़।
पोस्ट ऑफिस चौक पर लगी भीड़।

किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी

इसके बाद घरवालों ने आस.पास बहुत खोजा, लेकिन वह नहीं मिला। सभी रिश्तेदारों एवं पड़ोसियों के यहां भी पता किया परंतु बच्चा नहीं मिला। अततः थकहार आज नगर थाने में आवेदन दे मामले की जानकारी दी गई थी। परंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गईं। शव देखने से लगता है कि बच्चे की निर्ममता से हत्या की गई है। उसके मुंह में ईंट डाला हुआ है, हाथ बंधा हुआ है।। शव चार-पांच दिन पुराना बताया जाता है। परिजनों ने बताया कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं है ना ही कोई पारिवारिक दुश्मनी है। बच्चे की लाश मिलने बच्चे की मां बेसुध पड़ी है।

रोहतास में घर के बाहर खेलता बच्चा लापता

बच्चा चोर गिरोह का शक

परिजनों का कहना है कि मुहल्ले में कुछ पूर्व एक व्यक्ति को बच्चा चोर के मामले संदिग्ध मानते हुए पुलिस को सौंपा गया था, परंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। अगर पुलिस उससे पूछताछ करती तो बच्चा बरामद हो सकता था।

खबरें और भी हैं...