रोहतास में वृद्धा की पीटकर हत्या:रात में घर पर सो रही थी, घर में खुसे बदमाशों ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर मार डाला

रोहतास7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोहतास में वृद्धा की पीटकर हत्या। - Dainik Bhaskar
रोहतास में वृद्धा की पीटकर हत्या।

रोहतास जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र के सुदूर कैमूर पहाड़ी पर स्थित पीपरडीह गांव में लाठी डंडे से पीटकर शनिवार की रात एक वृ़द्धा की हत्या कर दी गयी। घटना के बारे में बताया जाता है कि वृद्धा अपने घर पर रात में सो रही थी, आधी रात को कुछ लोग घर मे घुस गए और लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। सिर पर लाठी के चोट का निशान है तथा गला पर निशान है। रविवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

हत्या के करीब दस घंटे बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेजने की तैयारी कर रही है। सूत्रों की मानें तो गोतीया के साथ खतियानी जमीन को लेकर झगड़ा चल रहा था, पहले भी झगड़ा झंझट भी हुआ था।

दोनों पक्षों मे जमीनी विवाद को लेकर पंचायती भी की गयी थी। वृद्धा के तीन पुत्र है तीनों अलग-अलग घर बनाकर रहते हैं। बीती रात वृद्धा अपने घर मे अकेले थी। आशंका व्यक्त की जाती है घर मे घुसकर लाठी से पीटकर हत्या कर दी गयी। थानाध्यक्ष निखिल राय ने बताया कि सिर पर लाठी का निशान पाया गया है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा जा रहा है। स्वजन से बातचीत की जा रही है। आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। अपराधियों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी।