रोहतास में मारपीट के विरोध में सड़क पर उतरे लोग:नोखा थाने की पुलिस ने युवक के साथ की थी मारपीट, लोगों ने किया प्रदर्शन

रोहतास7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क पर प्रदर्शन करते लोग। - Dainik Bhaskar
सड़क पर प्रदर्शन करते लोग।

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के नोखा बाजार में शनिवार की दोपहर एक युवक पर नोखा थाने की पुलिस द्वारा पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है। पिटाई से नाराज व्यवसायियों ने सड़क को जाम कर पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी की। वहीं, दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस की पिटाई से घायल दीपक कुमार ने बताया कि शनिवार की दोपहर मैं अपने परिवार के साथ चार पहिया वाहन से काली मंदिर में पूजा करने के लिए गया था। मेरी गाड़ी साइड में खड़ी थी तभी उधर से नोखा थाने के ASI चंद्रशेखर शर्मा और कुछ पुलिसकर्मी मेरी गाड़ी के पास आकर मेरे साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के कारण मेरे चेहरे पर गंभीर चोटें आई। जबकि मेरी गाड़ी साइड में खड़ी थी। उसके बावजूद भी पुलिसकर्मियों ने गुंडागर्दी कर मेरे साथ मारपीट की गई।

सभी लोगों ने ASI चंद्रशेखर शर्मा सहित अन्य पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने के लिए सड़क को कुछ देर के लिए जाम कर विरोध प्रदर्शन किये। सड़क जाम की सूचना के बाद नोखा थाने की पुलिसकर्मी और सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा समझा-बुझाकर सड़क जाम कर रहे व्यवसायियों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटवाया गया। वही दीपक कुमार द्वारा नोखा थाने में एसआई चंदेश्वर शर्मा सहित अन्य पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

वहीं, उस मामले में पुलिस का कहना है कि सड़क जाम होने के कारण सड़क पर खड़ी गाड़ियों को हटवाया जा रहा था। इस दौरान दीपक कुमार के द्वारा कहासुनी हुई एवं उन्हीं की गाड़ी से निकलते समय गिरने से उनको चोट आई है। नोखा थाने की पुलिस युवक की पिटाई से साफ इंकार कर रहे है। एवं उक्त मामले की जांच की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है।