पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैगन के खेत के नीचे निकली शराब:रोहतास में खेत के नीचे से निकली शराब, ऊपर मिट्टी डालकर लगा दिया था बैगन का पेड़, पुलिस ने निकाली 632 बोतल शराब

रोहतास20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शराब की खेप बरामद होने से पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। - Dainik Bhaskar
शराब की खेप बरामद होने से पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बिहार में शराबबंदी के बावजूद शराब माफिया आए दिन नए-नए तरकीब का इस्तेमाल कर शराब की तस्करी और भंडारण करते आ रहे हैं। इसी क्रम में रोहतास जिले के सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के अलीगंज टोला के पास पुलिस ने सब्जी के खेत से व ट्रक में रखा हुआ भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। वही शराब व्यवसायी पुलिस के आने की भनक मिलते ही भागने में सफल रहा।

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रविवार देर रात थाना क्षेत्र के अलीगंज टोला में छापेमारी की गई। विभिन्न ब्रांड के शराब की बोतल शंकर चौधरी के सब्जी के खेत के अंदर दबा कर रखा हुआ था तथा उसके ऊपर से बैगन का पौधा लगाकर पानी से खेत को पटाया गया था। साथ ही उक्त व्यक्ति के घर के बगल में खड़े ट्रक में रखकर ऊपर से रावीश से ढका था।

थानाध्यक्ष के अनुसार, ऊपर से देखकर यह पता लगाना मुश्किल था कि बैगन के खेत के नीचे विदेशी शराब का भंडारण किया गया है। इस शराब की खेप बरामद होने से पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

थानाध्यक्ष के अनुसार, जब्त किए गए शराब विभिन्न ब्रांडों के हैं, जो कार्टून में पैक करके रखा था। इसमें से 375 एमएल का 326 बोतल 750 एमएल का 106 बोतल, जबकि 180 एमएल का 200 बोतल सहित 632 बोतल शराब को जब्त कर पुलिस थाने ले आई है तथा उचित कार्रवाई करते हुए अलीगंज टोला निवासी शंकर चौधरी के साथ अन्य पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। रोहतास पुलिस इस कांड में संलिप्त सभी शराब माफियाओं के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाकर गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...