छेड़खानी का विरोध किया तो घर में लगा दी आग:रोहतास में लड़की को छेड़ रहे थे मनचले, प्रोटेस्ट करने पर पेट्रोल छिड़क घर ही फूंक दिया; बाल-बाल बचा परिवार

रोहतासएक महीने पहले
आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने किसान के घर में आग लगा दी। इसमें पूरा घर जलकर राख हो गया। परिवार बाल-बाल बच गया। मनचलों ने पेट्रोल डाल कर आग लगाई थी, जिससे बारिश के बावजूद आग नहीं बुझ पाई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बुधवार सुबह से लगातार बारिश होने के बावजूद लोग घर के बाहर हैं। घटना से आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी की। यह मामला रोहतास जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धनकढ़ा गांव का है।

पीड़ित सर्वजीत राम ने बताया, 'मंगलवार शाम गांव की एक लड़की के साथ धनकाढा़ गांव के नजदीक कुछ मनचले छेड़खानी कर रहे थे। इसका विरोध किया तो वे धमकी देते हुए फरार हो गए। इसके बाद देर रात हम लोग घर में सो रहे थे, तभी कुछ बदमाश आए और पेट्रोल छिड़कर घर में आग लगा दी। आग की लपटों को देखकर पूरा परिवार घर बाहर निकला। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझाने में जुट गया। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया'।

घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

पीड़ित ने बताया कि गांव के ही रूदल व तेजदीप छेड़खानी कर रहे थे। ये दोनों अक्सर गांव में शराब पीकर बहन-बेटियों के साथ छेड़खानी एवं मारपीट करते हैं। घटना के बाद गांव में तनाव है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

खबरें और भी हैं...