रोहतास में फर्नीचर की दुकान में घुसा रसेल वाइपर:ग्राहकों को सामान दिखाने के दौरान दुकानदार पर किया हमला, स्थानीय स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू

रोहतासएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रसल वाइपर का रेस्क्यू करते स्नेक कैचर। - Dainik Bhaskar
रसल वाइपर का रेस्क्यू करते स्नेक कैचर।

रोहतास के डिहरी में एक फर्नीचर की दुकान में गुरुवार को रसेल वाइपर सांप घुस गया। जिसके बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। सभी इधर-उधर भागने लगे। इसके बाद स्थानीय लोगों ने सांपों का रेस्क्यू करने वाले एक्सपर्ट को इसकी सूचना दी। सूचना पर पहुंचे स्नेक कैचर ने रसल वाइपर का रेस्क्यू किया। और उसे अपने साथ ले गए। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। इन पूरी घटना को लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया।

जिले के डिहरी नगर थाना अन्तर्गत तारबांग्ला मोड़ के पास स्थित चौधरी फर्नीचर दुकान में सांप घुसा। दुकान मालिक शुभम चौधरी सहित अन्य ग्राहक भागकर अपनी जान बचाए। शुभम चौधरी ने बताया कि सांप दुकान में पहले से घुसकर बैठा हुआ था। ग्राहक आने पर सामान दिखाने के दौरान सांप ने हमला कर दिया। इसके बाद अफरा-तफरी मच गई। लोगों की भीड़ जुट गई।

स्थानीय प्रोफेशनल ने किया सांप का रेस्क्यू
खतरनाक जहरीले सांप दिखने की सूचना लोगों ने डिहरी प्रखंड अंतर्गत बस्तीपुर निवासी स्नेक कैचर अमरनाथ गुप्ता को दी। इसके बाद अमरनाथ गुप्ता घटनास्थल पर पहुंच उस जहरीले सांप का बड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया। अमरनाथ गुप्ता ने बताया कि इस सांप का नाम रसेल वाइपर है। जो कि काफी खतरनाक होता है। अमरनाथ गुप्ता ने रसल वाइपर का रेस्क्यू कर अपने साथ ले गए। इसके बाद दुकानदार सहित आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली।