रोहतास में ट्रक से कुचलकर छात्रा की मौत:अगले महीने दसवीं की परीक्षा देने वाली थी छात्रा, सड़क पार करने के दौरान हुआ हादसा

रोहतास10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जुटे लोग। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जुटे लोग।

रोहतास के नटवार थाना क्षेत्र के गांधी स्मारक के पास शनिवार दोपहर ट्रक से कुचलकर 19 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। मृतिका सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के अगरेड़ खुर्द निवासी स्वर्गीय श्री राम शर्मा का पुत्री रूमा कुमारी बताई जाती है। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि मृतिका अगरेड़ खूर्द से बाइक से अपने बड़े भाई शंकर शर्मा एवं भाभी प्रभा देवी के साथ बच्चा का दवा कराने के लिए नटवार आई थी। दवा कराने के बाद वह गांव जाने के लिए सड़क पार कर रही थी। तभी गांधी स्मारक के पास सामने से तेज गति से आ रहा एफसीआई का चावल लदा ट्रक से कुचलकर बुरी तरह से जख्मी हो गई।

स्थानीय लोगों द्वारा सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर छात्रा को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दिनारा में लाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि कि छात्रा दसवीं क्लास की छात्रा है। फरवरी में बिहार बोर्ड की होने वाली परीक्षा में सम्मिलित होने वाली थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया है। वहीं ट्रक बीआर 44जी, 0247 को अपने कब्जे में ले लिया है। जबकि ट्रक चालक फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने मृतिका के भाई विंध्याचल शर्मा के बयान पर चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

खबरें और भी हैं...