रोहतास में करंट लगने से युवक की मौत:टेंपो चालक विद्युत तार की चपेट में आकर हुआ था घायल, इलाज के दौरान वाराणसी में तोड़ा दम

रोहतास16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

रोहतास में शुक्रवार की सुबह करंट से घायल युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान रोहतास के चेनारी थाना अंतर्गत सबरबाद गांव के रहने वाले अजय सिंह यादव उर्फ लखन यादव के पुत्र अखिलेश कुमार उर्फ गुड्डू के रूप में हुई। मौत के बाद वाराणसी से सबराबाद गांव शव पहुंचते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक अखिलेश कुमार उर्फ गुड्डू (27वर्ष) और उसका भाई सोनू (23 वर्ष) कुमार पिछले 31 दिसंबर को शिवसागर से टेम्पो वाहन से कराकाट (स्टील) लेकर आ रहे थे। तभी शिवसागर ओभरब्रिज के पास के विद्युत तार की संपर्क में स्टील वाला कराकट आ गया। जिससे विद्युत करंट लगने से दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल भाइयों को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। जहां वाराणसी के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था।

इलाज के दौरान शुक्रवार की सुबह अखिलेश कुमार उर्फ गुड्डू की मौत हो गई। वहीं उसके भाई सोनू कुमार का इलाज वाराणसी में ही चल रहा है। मौत के बाद परिजनों ने मृतक अखिलेश कुमार की डेडबॉडी को बिहार के रोहतास जिले के चेनारी थाना अंतर्गत सबराबाद गांव लाया गया है। डेडबॉडी के गांव में पहुंचते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। वहीं परिजन का भी रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना चेनारी थाने को दी गई जिसके बाद घटनास्थल पर चेनारी थाने की पुलिस पहुँचकर मृतक की डेडबॉडी को अंत्यपरीक्षण के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...