रोहतास में युवक को मारी गोली, मौत:यवक के साथ बाइक पर बैठकर आए अपराधी, फिर मारी गोली और हुए फरार

रोहतास6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर मौजूद स्थानीय पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौके पर मौजूद स्थानीय पुलिस।

रोहतास जिले के संझौली थाना अंतर्गत चांदी इंग्लिश गांव के समीप सड़क किनारे एक अज्ञात युवक को बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया। सिर में गोली लगने के कारण अज्ञात युवक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। अज्ञात युवक की उम्र 26 वर्ष के लगभग बताई जा रही है।

घटना को लेकर बिक्रमगंज SDPO शशि भूषण सिंह ने बताया कि गुरुवार दोपहर संझौली थाना अंतर्गत चांदी इंग्लिश गांव के समीप नहर किनारे सड़क पर अज्ञात अपराध कर्मियों द्वारा एक अज्ञात 26 वर्षीय युवक को गोली मार दी। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गोली मारकर बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गये है। घटना के बारे में और स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक को अपराधियों ने अपने बाइक पर बैठा कर साथ लाया था और बाइक से उतार कर गोली मारकर मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद संझौली थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। वहीं, संझौली थाने की पुलिस ने अज्ञात मृत युवक की डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया में जुट गई। वहीं, मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है और अज्ञात मृत व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...